भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिता बने, साक्षी ने दिया बेटी को जन्म

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिता बन गए हैं। सूत्रों के अनुसार, धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने गुड़गांव के फोर्टिस हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। बता दें कि धोनी ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद अब वर्ल्ड कप-2015 की तैयारी में जुटे हुए हैं। भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 15 फरवरी को खेलना है।

नवंबर में आई थी प्रेग्नेंट होने की खबर
साक्षी धोनी के पिछले वर्ष अप्रैल में प्रेग्नेंट होने की खबर आई थी, जिसे उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया था। इसके बाद नवंबर में दोनों के कुछ करीबी सूत्रों ने प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट की पुष्टि की थी। 26 वर्षीय साक्षी हाल-फिलहाल में दिल्ली के वसंत कुंज स्थित हॉस्पिटल की एक महिला डॉक्टर के संपर्क में थीं और नियमित रूप से चेकअप के लिए जाती थीं।
इसलिए खबर को मिला जोर
साक्षी धोनी नवंबर से कभी पब्लिक प्लेस पर नहीं देखी गईं। न तो वह आईएसएल (इंडियन सुपर लीग) के दौरान दिखीं और न ही ऑस्ट्रेलिया के टूर पर। गौर किया जाए तो शादी के बाद से यह पहला मौका है जब साक्षी इतने दिनों तक बाहर नहीं नजर आईं।
चार जुलाई, 2010 को हुई शादी
4 जुलाई 2010 को देहरादून के निकट एक रिसॉर्ट में एक निजी समारोह में धोनी ने साक्षी रावत के साथ शादी रचाई। शादी से एक दिन पहले ही साक्षी और धोनी की सगाई हुई थी। इस अचानक और गुपचुप शादी में स्पिनर हरभजन सिंह, आशीष नेहरा, रूद्र प्रताप सिंह, सुरेश रैना और रोहित शर्मा के अलावा बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष शशांक मनोहर और बीसीसीआई के तत्कालीन अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन भी शरीक हुए थे। धोनी और साक्षी रांची के डीएवी श्यामली स्कूल में साथ पढ़ चुके हैं। दोनों के पिता एक ही कंपनी में काम किया करते थे। साक्षी का परिवार पिता के रिटायरमेंट के बाद देहरादून चला गया था, जबकि धोनी का परिवार रांची में बस गया।
Facebook Comments
385 Total Views 3 Views Today

Related Post

Abhishek Mourya

ज़िंदगी का हिस्सा है लिखना, सुकून मिलता है. कभी पन्नों पर कभी चेहरों पर, जो पढ़ता हूं लिख देता हूं. अपना काम बस कलम से कमाल करने का हैं

Leave a Reply