“क्या अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री मोदी जी की सास हैं, जब देखो मच मच करते है”

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने जबसे सीएम पद संभाला है मोदी जी की हर एक बात पर रिएक्शन दिया है, और एक बार फिर उन्होंने मोदी को लेकर कुछ ऐसा कहा है की लोगों ने उन्हें मोदी की सास तक कह दिया !

कुछ समय पहले मोदी ने भारत में 1000 और 500 के नोट बैन किए थे जिसके बाद से  भारत में जैसे क्रांति ही आ गयी है l हर कोई एक ना एक बार  बैंक की लाइन में जरूर लगा है, ऐसे में लाज़मी है की मोदी से जुड़े ख़ास लोग भी अपने पैसे बदलने के लिए लाइन में लगेंगे ! इन ख़ास लोगों में सबसे उपर है मोदी जी की माँ हीरा बा, जिन्होंने आज सुबह यानी मंगलवार की सुबह गांधीनगर के एक बैंक की लाइन में लगकर पैसे चेंज किए हैं l ये कदम वाकई प्रशंसा के लायक है देश के प्रधनमंत्री की माँ होते हुए भी उन्होंने आम आदमी की तरह लाइन में लगकर पैसे निकाले हैं l अब इस बात को लेकर भी कुछ लोगों ने राजनीति करना शुरू कर दिया है जिसमें सबसे उपर हैं दिल्ली के सीएम केजरीवाल !
Cheap politices by arvind kejriwal on PM Narender Modi Mother
इस बार भी लेकिन जब केजरीवाल ने मोदी पर निशाना साधा लोगों ने केजरीवाल को ही धो डाला, देखिए केजरीवाल ने क्या ट्वीट किया था और कैसे लोगों ने उल्टा उन्हीं को धो डाला..!

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने मोदी की माँ के बैंक जाने को लेकर देखिए क्या कहा…! देखिए केजरीवाल ने ट्विटर पर किया था मोदी को लेकर ये ट्वीट !

“मोदीजी ने राजनीति के लिए माँ को लाइन में लगा ठीक नहीं किया। कभी लाइन में लगना हो तो मैं ख़ुद लाइन में लगूँगा, माँ को लाइन में नहीं लगाउँगा।’

अब भला केजरीवाल को कौन समझाए मोदी के लिए हर कोई आम है..! अब चाहे मोदी की माँ हो या उनका कोई ख़ास मंत्री…इतना तो सबको पता है अरविन्द केजरीवाल कुछ भी लिखें उन्हें लोग ट्रोल करते ही हैं l

देखिए अब तक की सबसे बड़ी तीन अफवाह…

हीराबेन गांधीनगर के ओरियेंटल बैंक ऑफ कॉमर्स बैंक में पहुंची थी। उन्हें 10-10 की दो गड्डियां दी गईं। उसके अलावा एक 500 का नया नोट और एक 2000 का नोट मिला। हीराबेन को कुछ लोग सहारा देकर बैंक के अंदर लेकर आए थे क्योंकि उनसे ज्यादा देर खड़ा नहीं रह सकती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को मई 2016 को वाराणसी में नारी जागरण सम्‍मान 2016 से नवाजा गया था। यह सम्‍मान नारी जागरण मैगजीन की ओर से दिया गया। नरेंद्र मोदी के बड़े भाई सोमाभाई दामोदार दास मोदी ने अपनी मां की ओर से यह सम्‍मान लिया था। हीराबेन 96 साल की हैं और सफर करने में उन्हें परेशानी होती है।



 

Facebook Comments
163 Total Views 1 Views Today

Related Post

Abhishek Mourya

ज़िंदगी का हिस्सा है लिखना, सुकून मिलता है. कभी पन्नों पर कभी चेहरों पर, जो पढ़ता हूं लिख देता हूं. अपना काम बस कलम से कमाल करने का हैं

Leave a Reply