जानिए – ऐसा बन गई करनजीत कौर पोर्न फिल्मों की सुपर स्टार सनी लियॉन

Sunny Leone आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं। हमेशा होठों पर खूबसूरत सी मुस्कुराहट रखने वाली सनी लियोनी के बॉलीवुड में आने की कहानी तो कई लोग जानते हैं लेकिन स्कूल की सबसे शर्मीली लड़की करनजीत कौर पोर्न की दुनिया में कैसे आई और फिर ऐसी छाई कि हर तरफ उसी के चर्चे हो गए। दरअसल करनजीत कौर के बदलने का दौर तब आया जब वो 19 साल की थीं।

सनी लियोनी इस समय करनजीत हुआ करती थीं। पंजाबी मूल की ये लड़की कनाडा में पढ़ाई कर रही थी। सनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बेहद शर्मीली हुआ करती थीं। वो जब जवान हो रही थीं तो मन में पोर्न फिल्म देखने की हसरत हुई। सनी लियोनी एक पोर्न फिल्म की डीवीडी खरीद लाईं। सनी ने जैसे ही डीवीडी चलाने को कमरे में गईं एक आवाज हुई।


Do You Know How Karenjit Kaur Became Pornstar Sunny Leone


सनी जब पोर्न फिल्म देखने को कमरे में बैठीं तो उन्हें लगा कि जैसे कोई देख रहा है। दरअसल ये सनी का डर था, आखिर उन्होंने डीवीडी को उठाकर एक तरफ रख दिया। कुछ साल बाद घर पर कोई नहीं था तो सनी ने दोस्तों संग पोर्न देखने का प्रोग्राम बनाया। सनी 19 साल की हो गई थी।

दोस्तों के साथ पोर्न देखने केा सनी लियोनी का ये पहला अनुभव था। लियोनी ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बताया। सनी ने कहा था कि जवान दोस्तों के साथ पोर्न फिल्म देखना और बिना कपड़ों के घर में घूमना एक अलग ही एहसास था। अभी भी सनी लियोनी ने पोर्न फिल्मों में काम करने जेसी कोई बात नहीं सोची थी। इन दिनों उन्हें एक नया काम मिला।


Do You Know How Karenjit Kaur Became Pornstar Sunny Leone


सनी लियोनी ने कुछ कमाई के इरादे से बेकरी और फिर टैक्स और रिटायरमेंट कंपनी में नौकरी कर ली। सनी ने भले ही एक बेहद आम सी जॉब अपने लिए ढूंढी थी लेकिन तकदीर ने तो उनके लिए कुछ और ही बदा था। सनी का परिवार कनाडा से अमेरिका आ गया। सनी को इसी दौर में कुछ मॉडलिंग के असाइंमेंट मिले। उनके काम और फिगर को देख पोर्न फिल्मों के एक एजेंट की नजर उन पर ठहर गई। पोर्न फिल्मों का ये एजेंट सनी के पास ऑफर लेकर पहुंचा लेकिन सनी परिवार की मर्जी के बिना कुछ नहीं करना चाहती थीं।

सनी लियोनी माली तौर पर इन दिनों बहुत मजबूत नहीं थीं। उन्होंने पोर्न फिल्मों में काम करने का ऑफर स्वीकार कर लिया। सनी ने अपने परिवार को अपने इस निर्णय के बारे में बताया और सबसे इजाजत भी ली। इसी दौरान उनके साथ काम कर चुके एक पूर्व संपादक ने उनके नाम के साथ लियोनी जोड़ दिया। यहीं से सफर शुरु हुआ पोर्न स्टार सनी लियोनी का लेकिन ये सब इतना आसान नहीं था, अलग-अलग लोगों के साथ सोना सनी को बड़ा अजीब लगता था।

सनी लियोनी ने कुछ ज्यादा पैसा कमा लेने की गरज से पोर्न फिल्मों का ऑफर कुबूला था। उनको जब अलग-अलग लोगों के साथ सेक्स करने के ऑफर मिलते तो उन्हें बड़ी मुश्किल होती। सनी का कहना है कि उन्होंने वही किया जो उनके दिल ने कहा। सनी का कहना है कि शुरू में भले ही परिवार को अजीब लगा लेकिन बाद में उन्होंने इसको स्वीकार लिया। सनी के घर में पोर्न फिल्मों की कितनी सारी डीवीडी होंगी? इसका जवाब सनी एक इंटरव्यू में दे चुकी हैं।


Do You Know How Karenjit Kaur Became Pornstar Sunny Leone


सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर में एक भी पोर्न फिल्म की डीवीडी नहीं है। सनी ने कभी अपने पोर्न फिल्मों के चयन को लेकर दुख जाहिर नहीं किया। वो हमेशा कहती हैं कि उन्हें किसी फैसले को लेकर कोई अफसोस नहीं है। पोर्न की बड़ी स्टार सनी की दुनिया में बड़ा बदलाव आया 2012 में जब उनकी मुलाकात हुई पूजा भट्ट से।

पूजा भट्ट को फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश थी और उनकी भा गईं सनी लियोनी। सनी ने पूजा का ऑफर खुशी से स्वीकार कर लिया। पोर्न फिल्मों को बाय-बाय कर सनी बॉलीवुड में आ गईं। फिल्मी गलियारों में इस बात को लेकर खूब चर्चा हुई कि आखिर पोर्न स्टार फिल्मों में कैसी आ सकती है।


Do You Know How Karenjit Kaur Became Pornstar Sunny Leone


सनी लियोनी तमाम विरोधों और चुभते हुए सवालों के बीच बॉलीवुड में जमी रहीं। आज वो हिन्दी फिल्मों में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। दशकों से बॉलीवुड में जमी कई दूसरी विदेशी हीरोइनों के मुकाबले सनी अच्छी हिन्दी भी बोलने लगी हैं। इतनी शोहरतों के बावजूद आज भी कुछ ऐसी चीजे हैं जो उन्हें सोने नहीं देती हैं।

सनी कई बार इस बात को लेकर अपना दुख जाहिर कर चुकी हैं कि बॉलीवुड के लोग उन्हें बेहद प्यार देते हैं लेकिन लगातार ये एहसास भी कोई ना कोई दिलाता रहता है कि वो पोर्न फिल्मों से आई हैं। सनी इस बात से भी खफा है कि उन्हें जो फिल्में मिलती हैं उनमें बेडरूम सीन और किसिंग सीन के अलावा ज्यादा कुछ होता नहीं है। इसके बावजूद वो हर मुश्किल से लड़ने की बात कहती हैं और जब हमेशा मुस्कुराती रहती हैं। सनी का अपना एक छोटा सा परिवार भी है।


Do You Know How Karenjit Kaur Became Pornstar Sunny Leone


सनी लियोनी ने डेनियल वेबर से शादी की है। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से बेहद खुश हैं। सनी कई मौकों पर कह चुकी हैं कि डेनियल जितना प्यार उन्हे कोई दे ही नहीं सकता है। सनी ने एक आम औरत की तरह मां बनने की अपनी ख्वाहिश भी कई बार जाहिर की है। वे आजकल फिल्मों में व्यस्त हैं।


Do You Know How Karenjit Kaur Became Pornstar Sunny Leone


Do You Know How Karenjit Kaur Became Pornstar Sunny Leone


Do You Know How Karenjit Kaur Became Pornstar Sunny Leone


 

Vasudha Pathak

मेरा मुकाबला किसी और से नही ~ बल्कि खुद अपने आप से है


Facebook Comments
597 Total Views 3 Views Today

Related Post

Leave a Reply